जालंधर. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘छोटे मोदी’  की संज्ञा दी है. माकन ने जालंधर में एक कार्यक्रम में कहा कि केजरीवाल एनसीआर में रहने वाले लोगों का पैसा दूसरे राज्यों में पार्टी के विज्ञापनों पर उडा रहे हैं. जबकि दिल्ली के लोग बिजली और पानी की समस्या से जूझ रहे हैं.
 
जालंधर आये माकन ने प्रसे वार्ता में कहा कि, “जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी की परवाह किये बगैर करोडो रुपये विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं, उसी प्रकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी विज्ञापन पर राज्य के लोगों का पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं.”
 
माकन ने आरोप लगाया कि,  ‘काम-काज करने की बजाए विज्ञापनों के जरिए से झूठ फैलाने वाले केजरीवाल ‘छोटे मोदी’ हैं. अपना और अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करने के लिए पंजाब सहित अन्य प्रदेशों में विज्ञापनों के माध्यम से दिल्ली सरकार की उपलब्धि गिनवा रहे हैं जबकि वहां की जनता बिजली और पानी के लिए तरस रही है.” 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App