मुंबई. एक हैकर के इस खुलासे के बाद महाराष्ट्र के बीजेपी नेता और देवेंद्र फड़नवीस सरकार में राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के इस्तीफे की मांग तेज हो गई है कि उनके मोबाइल पर कराची में रह रहे मोस्ट वांटेंड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम के लैंडलाइन नंबर से कई बार फोन आया था.
 
बडोदरा के हैकर मनीष भंगाले ने दाऊद के कराची वाले घर पर दाऊद की पत्नी महजबीन शेख के नाम से रजिस्टर्ड चार लैंडलाइन नंबर के कॉल डाटा को हैक करके पब्लिक कर दिया. इस कॉल लिस्ट में बीजेपी नेता खडसे का मोबाइल नंबर बार-बार दिख रहा है.
 
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं लेकिन आम आदमी पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की मांग है कि खडसे इस्तीफा दें क्योंकि उनके पद पर रहते इस आरोप की निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी.
 
वहीं राजस्व मंत्री खडसे ने सवालों से घिरे नंबर को अपना तो माना है लेकिन इस बात से इनकार कर दिया है कि इस नंबर पर उन्हें या उनके परिवार के किसी सदस्य को दाऊद से बात की है. खडसे ने ये भी कहा कि जिस नंबर पर कॉल आने की बात हो रही है वो पिछले दो साल से सर्विस में ही नहीं है. खडसे ने आशंका जाहिर की है कि उनके नंबर का क्लोन बनाया गया हो सकता है इसलिए उन्होंने भी सीएम और जलगांव के एसपी से मामले की जांच कराने का आग्रह किया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App