नई दिल्ली. असम में जीत और दक्षिण भारत में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन से उत्साहित केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की प्रेस वार्ता के दौरान दो बार बिजली चली गई. जिसके कारण मंत्री जी के उत्साह पर पानी फिर गया. ऊर्जा मंत्री मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धि‍यों और असम में मिली जीत का बखान करने पहुंचे थे. खुद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही ‘ऊर्जा’ की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण उन्हें दो बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.
 
बता दें कि मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियों का बखान करने के लिए आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल बोल रहे थे, उस दौरान कार्यक्रम स्थल की बिजली दो-दो बार गुल हो गई. इस दौरान गोयल पूरे दो मिनट तक अंधेरे में रहे.
 
दिलचस्प बात ये थी कि बिजली जाने के बाद अंधेरे के बावजूद गोयल ने अपना भाषण जारी रखा. इस दौरान उन्होंने मोदी राज में अपने मंत्रालय की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने कहा मैं अपने समर्थकों और आलोचकों दोनों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. हमने इन दो सालों में 7779 गांवों तक बिजली पहुंचाई जो कि पिछले तीन सालों से 37 फीसदी ज्यादा है.
 
 
 
  

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App