पणजी. असम और केरल की सत्ता से हाथ धोने के बाद, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि गांधी परिवार की वंशज प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से कांग्रेसजनों को बेहद खुशी होगी. उनमें जन नेता के तौर पर उभरने की क्षमता है. दिग्विजय ने कहा, “प्रियंका राजनीति में नहीं हैं. अगर वह राजनीति में आती हैं तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खुशी होगी, उनका उत्साह बढ़ेगा.” 
 
दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रियंका अद्भुत रूप से इंदिरा गांधी से काफी मिलती हैं लेकिन वे फिलहाल यह नहीं कह सकते कि उनमें समान क्षमताएं हैं या नहीं. राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बारे में दिग्विजय सिंह ने कहा कि सोनिया और राहुल गांधी को ही इस बारे में फैसला करना है.
 
उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश पुदुच्चेरी और चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन दुखद है. दिग्विजय ने कहा, “हालांकि, लोकतंत्र में आपको लोगों की इच्छा के आगे झुकना पड़ता है. कांग्रेस लोगों का विश्वास जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.” 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App