मुजफ्फरनगर. प्रेम में नाकाम प्रेमी जोड़ों के मौत को गले लगाने के किस्से आपने जरुर देखें-सुने होंगे. एक ऐसा ही मामला मुजफ्फरनगर में सामने आया है. जहां पहले प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने पर प्रेमी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली तो प्रेमिका ने भी प्रेमी से किया वादा निभाते हुए आज अपने प्रेमी की कब्र पर जाकर जहर खा लिया. पुलिस ने बदहवास प्रेमिका को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है जहां प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है.
 
यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना पुरकाजी क्षेत्र का है. जहां सोमवार दोपहर 25 वर्षीय एक युवक दानिश ने जहर खा लिया. उपचार के दौरान दानिश की मौत हो गई. दानिश के परिजनों ने उसे शाम पुरकाजी कब्रिस्तान में सुपुर्द ऐ खाक कर दिया लेकिन उस समय इलाके सनसनी फैल गई जब एक युवती ने दानिश की कब्र पर आकर जहर खा लिया. 
 
मौके पर पहुंचे लोगों ने जब दानिश की कब्र पर युवती को बदहवास हालत में पड़ा देखा तो पुलिस को जानकारी दी. आनन फानन में पुलिस ने युवती को मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवती मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रही है. 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App