नई दिल्ली. मोदी सरकार में पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह का कहना है कि केंद्र में मोदी सरकार के दो सालों के कार्यकाल में आम इंसान का मनोबल बढ़ा है. उन्होंने यह बात इंडिया न्यूज़ में दिए अपने एक इंटरव्यू में कही है.
 
जितेंद्र सिंह ने कहा मोदी सरकार ने दो सालों में देश की जनता के हित के लिए अनेकों काम किए हैं, जिससे आम इंसान का मनोबल बढ़ा है. युवाओं पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं के विकास के लिए सरकार ने काफी काम किया है. सरकार ने सभी युवाओें को रोजगार के समान अवसर उपलब्ध कराने की कोशिश की है. 
 
वन रैंक वन पेंशन पर बात करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि सेनाओं का सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन की मांग कई सालों से चली आ रही थी, लेकिन उस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया. इस मांग को प्राथमिकता कभी भी नहीं दी गई थी, लेकिन बीजेपी ने सेनाओं का सम्मान करते हुए इसे लागू किया गया. मंत्री जी ने कहा कि जो भी खामियां इसमें रह गई है उसे एक प्रक्रिया के तहत ठीक करने की कोशिश की जाएगी. 
 
कश्मीर में पीडीपी के साथ सरकार बनाने की बात पर राज्य मंत्री ने कहा कि जनादेश का सम्मान करते हुए यह कदम उठाया गया था. उन्होंने कहा, ‘अगर हम साथ में सरकार नहीं बनाते तो इस पर भी यह कहा जाता कि हम हमारी जिम्मेदारी से भाग गए, हमने प्रजातांत्रिक दायित्व नहीं निभाया’.
 
बता दें कि 16 मई 2014 को लोकतंत्र चुनाव के नतीजे आए थे और आने वाली 26 मई को नरेंद्र मोदी को प्रधानममंभी बने हुए पूरे दो साल हो जाएंगे. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App