नई दिल्ली. गुजरात का सूरत शहर शनिवार को तिहरे हत्याकांड से दहल उठा. अज्ञात हमलवारों ने तीन लोगों की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी, उनमें से एक व‍िश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़‍िया के चचेरे भाई भरत तोगड़‍िया भी थे. पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.
 
यह वारदात सूरत के अश्विनी कुमार रोड इलाके में शनिवार रात की है. भरत तोगड़‍िया के भाई प्रफुल्ल तोगड़‍िया सूरत नगर निगम में विपक्ष के नेता हैं. पुलिस ने बताया कि हमले में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है. हमले के बाद अज्ञात हमलावर मौके से भाग गए थे. पुलिस ने जिन तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 
 
सूरत नगर के डीसीपी जगदीश पटेल ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने शहर के अश्विनी कुमार रोड इलाके में तीन लोगों की चाकू मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि तीन मृतकों में से एक व्यक्ति का नाम भरत पटेल है जो सूरत नगर निगम में विपक्षी नेता प्रफुल्ल पटेल का भाई है. अन्य दो की पहचान बालू हिरानी और अशोक पटेल के रूप में की गई है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App