नई दिल्ली. रियो ओलिंपिक में सुशील कुमार और नरसिंह यादव में से भारत के तरफ से कौन प्रतिनिधित्व करेगा यह सवाल इन दिनों चर्चा में है. दो बार ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार मीडिया में अपना पक्ष रखने के बाद अब सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात कह रहे हैं.
 
ओलिंपिक से पहले ट्रायल का आयोजन करवाए जाने के अपने मुद्दे को सुशील कुमार काफी जोरशोर से उठा रहे हैं. सुशील ने फेसबुक और ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने साल 2016 में ओलिंपिक में भारतीय दल का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की है.
सुशील ने कहा, मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मुझे रियो ओलिंपिक में भाग लेने के लिए आप लोगों के समर्थन की जरूरत है. सुशीलन ने वीडियो में आगे कहा है कि मैं फैन्स के जरिये यह संदेश पहुंचाना चाहता हूं कि ओलिंपिक्स के लिए ट्रायल करवाया जाए जिसमें मैं यह साबित कर सकूं कि मैं देश के लिए एक और पदक जीत सकता हूं.
 
बता दें कि रियो ओलिंपिक में कुश्ती की स्पर्धाओं में पदक जीतने का सपना देख रही भारत के स्टार रेसलर सुशील कुमार रियो ओलंपिक से बाहर कर दिया गया है. उनकी जगह नरसिंह यादव को शामिल किया गया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App