मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर श्यामवीर राय ने कोर्ट में कहा कि वह इस मामले से जुडे कुछ सच का खुलासा करना चाहता है. राय ने कहा,’ मैं अपराध से जुडे घटनाक्रम को जानता हूं, मैं (शीना की) हत्या में शामिल था. शीना बोरा को गला घोंटकर मारा गया था.’ ड्राइवर ने मुंबई में सीबीआई स्पेशल कोर्ट के सामने सरकारी गवाह बनने की पेशकश रखी है. कोर्ट ने पुलिस को ऑर्डर दिया है कि अगली सुनवाई में सभी आरोपियों को पेश किया जाए.
 
बता दें कि बीते सोमवार को मामले की सुनवाई कर रही विशेष सीबीआई अदालत ने श्‍यामवर राय को कोर्ट में पेश न करने के लिए ठाणे जेल के अधिकारियों को फटकार लगाई थी. विशेष सीबीआई न्‍यायाधीश एचएस महाजन ने अधिकारियों को 11 मई को राय को अदालत में पेश करने का निर्देश दिया था.  
 
यह है पूरा मामला?
शीना बोरा स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की बेटी थी. इंद्राणी पर शीना के मर्डर का आरोप है. इंद्राणी शीना को अपनी छोटी बहन बताती थी. शीना के मर्डर का राज तब सामने आया, जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवीर को मुंबई पुलिस ने किसी दूसरे केस में अरेस्ट किया, लेकिन पूछताछ में उसने शीना बोरा मामले का भी खुलासा कर दिया. जांच में श्यामवीर ने बताया कि 24 अप्रैल, 2012 को इंद्राणी ने बेटी शीना को फोन करके नेशनल कॉलेज बुलाया. शीना उस समय पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ लिव-इन रिलेशन में थी. 
 
इंद्राणी मुखर्जी का फोन आने के बाद शीना को छोड़ने के लिए राहुल ही गया. राहुल उसे छोड़कर चला गया. इसके बाद इंद्राणी ने शीना को कार में बैठने के लिए कहा. उस वक्त कार में उसके साथ ड्राइवर और पूर्व पति संजीव खन्ना भी था.
 
जब शीना ने कार में बैठने से मना किया तो इन लोगों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाया. आरोप है कि कार में ही हुई कहा-सुनी के बाद तीनों ने गला दबाकर उसे मार डाला. इसके बाद शीना की लाश को कार में रखकर इंद्राणी घर आ गई.
 
जिस कार में शव रखा था, वह रात भर पीटर के गैराज में रही. अगली सुबह 25 अप्रैल को हत्या के तीनों आरोपी फिर जुटे. बॉडी को लेकर रायगढ़ के जंगलों में पेण के पास गए. पहले बॉडी को पेट्रोल डालकर जलाया गया और उसके बाद उसे वहीं दफना दिया गया. 
जब श्यामवीर की गिरफ्तारी हुई थी, तब उसने बताया कि 2012 में उसने पेण के जंगलों में शव को दफनाया था. पुलिस को मौके से एक बॉडी के अवशेष मिले थे. इन्हें फोरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा गया था. जांच होने और डीएनए मिलने के बाद खुलासा हुआ कि रायगढ़ के जंगल से मिली बॉडी शीना की है.