लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को राजनीति में सक्रिय करने की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर नई मुहिल चालू कर दी है. कार्यकर्ताओं ने फेसबुक पर एक नया पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में लिखा है कि ‘दीदी इज़ कमिंग सून इन यूपी’.
 
प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय करने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने फेसबुक पर यह मुहिल शूरू की है. कार्यकर्ताओं ने ऐलान कर दिया है- दीदी इज कमिंग सून इन यूपी. कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब अहमद ने प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर कई पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाले हैं. इस तरह के कैंपेन से 2017 विधानसभा चुनाव की तैयारी साफ तौर पर झलक रही है. कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को प्रदेश की कमान सौंपने के लिए अपनी ताकत झोंक रहे है. सोशल मीडिया पर इसका प्रचार जोर-शोर से शुरू कर दिया गया है.
 
पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डालने के बाद कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं. पोस्टर जारी करने वाले नेता हसीब अहमद इससे खासे उत्साहित हैं. 
 
बता दें कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इलाहाबाद पहुंचने पर उनके सामने भी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में उतारने की मांग की थी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी अपने फीडबैक में कहा है कि सीएम के तौर पर अगर प्रियंका गांधी का नाम आगे किया जाए तो कांग्रेस की संभावना बढ़ जाएगी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App