दिल्ली. योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि प्रोडक्ट का प्रचार करने वाले ब्रांड एंबेसडर को उन प्रोडक्ट के खराब निकलने की भी जवाबदेही लेना चाहिए. बाबा ने कहा कि पतंजलि के प्रोडक्ट्स की जवाबदेही वो लेते हैं.
 
इंडिया न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ दीपक चौरसिया के साथ खास इंटरव्यू में बाबा रामदेव ने कहा, “मैं पतंजलि का ब्रांड एंबेसडर होने के नाते सभी प्रोडक्ट्स की जिम्मेदारी लेता हूँ, यदि उसमें खराबी पाई जाती है तो हम उसमें सुधार करेंगे और ग्राहकों को अच्छे उत्पाद उपलब्ध कराएंगे.”
 
उन्होंने बताया कि 17 मई से 21 जून तक हरियाणा के फरीदाबाद में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में लगभग एक लाख से भी ज्यादा लोग भाग लेंगे, जो एक रिकॉर्ड होगा. इस आयोजन से पहले देश भर में 1 लाख से अधिक कैंप लगाए जाएंगे. साथ ही इसमें शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव सहित कई राजनीतिक हस्तियों को आमंत्रित किया जाएगा.
 
विजय  माल्या पर बरसे बाबा
वहीं बाबा ने विजय माल्या पर कहा कि हमने सुना था कि दारू पीने वाले बर्बाद होते हैं, लेकिन यहां तो दारू बनाने वाला ही बर्बाद हो गया. माल्या जैसे लोग चोर हैं. वे बैंक में जमा गरीबों के पैसे लेकर भाग जाते हैं. ऐसे लोगों की संपत्ति को निलाम करनी चाहिए और देश में वापस आने पर आजीवन कारावास की सजा देनी चाहिए. ऐसे लोगों को सेरआम बेइज्जत भी करना चाहिए.