नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की बेटी कर्णिका सिंह का आज सुबह निधन हो गया है. कर्णिका ने दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान अपनी आखिरी सांस ली. कर्णिका काफी समय से कैंसर की बीमारी से ग्रस्त थीं और लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था.  इससे पहले कर्णिका को इलाज के लिए अमेरिका लो जाया गया था. उनकी हालत में कोई खास सुधार नहीं आया था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली लाया गया था मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कर्णिका सिं‍ह की मौत पर शोक व्यक्त किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कर्णिका के शव को उनके ससुराल अहमदाबाद ले जाया जाएगा.
 
बेटी से मिलने अमेरिका गए थे दिग्विजय
पिछले साल सितंबर में दिग्विजय सिंह अपनी बीमार बेटी से मिलने अमेरिका गए थे. जहां उन्होंने टीवी पत्रकार अमृता राय से शादी की पुष्टि की थी. खबरों के अनुसार कर्णिका की खराब सेहत के चलते ही शादी का कोई जश्ना नहीं मनाया गया.
 
कर्णिका 4 बहनों में सबसे छोटी
दिग्विजय सिंह के एक बेटा और चार बेटियां हैं. कर्णिका सिंह का जन्म 27 अप्रैल 1977 को हुआ था. वह चार बहनों में सबसे छोटी थीं. उनकी पहली पत्नीण आशा सिंह की 2013 में मौत हो गई थी. उनके बेटे जयवर्द्धन सिंह मध्यथप्रदेश में राघौगढ़ से विधायक हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App