नई दिल्ली. दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने ऑड-ईवन के बीच शुरू हुए संसद सत्र के दूसरे चरण में हिस्सा लेने जा रहे सांसदों के लिए 6 स्पेशल बसें चलाई हैं. लेकिन कुल दो बीजेपी सांसदों ने बसों का इस्तेमाल किया. रंजन भट्ट और हरि ओम पांडे ही इसका उपयोग करते नजर आए. 
 
सासंदों ने संसद सत्र के कारण केजरीवाल सरकार से मांग की थी की उन्हें इस नियम से छूट दी जाए. लेकिन आप सरकार ने छूट के बजाए छह डीटीसी बसें चलवा दी. 
 
कुछ सांसद ऑड-ईवन नंबर का पालन करते हुए अपनी कार से संसद पहुंचे. तो वहीं बीजेपी नेता और सांसद परेश रावल और अश्विनी मिणा आज ऑड-ईवन कानून का उल्लंघन करते हुए संसद पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, सासंद परेश रावल और अश्विनी मिन्ना ईवन नंबर की गाड़ी से संसद आए थे. इनके अलावा केशव मौर्य और प्रहलाद पटेल ने भी नियम तोड़ा है.
 
साइकिल से पहुंचे अनिल दवे
 
जहां कुछ सांसद ऑड-ईवन नियम तोड़कर तो कुछ नियम का पालन करते हुए संसद पहुंचे. वहीं बीजेपी सांसद अनिल दवे ने साइकल का इस्तेमाल किया. दवे खुद साइकल चलाते हुए संसद पहुंचे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App