मुंबई. मुंबई के जॉइंट कमिश्नर देवेन भारती ने कहा की कन्हैया ने खुद इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया. सीनियर ऑफिसर के पूछने के बावजूद कन्हैया ने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया है.
 
उन्होंने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर गला दबाने की बात कहकर कन्हैया ने जो बवाल खड़ा किया और उसके बाद क्यों शिकायत नहीं की. ऐसे में उनके ट्वीट की जांच की जायेगी और एक्सपर्ट से बात की जायेगी.
 
ऐसे ट्वीट करके मीडिया के जरिये पब्लिक लाईफ इफेक्ट करके फिर शिकायत क्यों नहीं की. जानाकारी के अनुसार अगर जान बूझकर पब्लिसिटी के लिए कन्हैया ने यह किया तो उन पर कानूनी सलाह लेकर मामला दर्ज किया जाएगा.
 
क्या है मामला?
कन्हैया के मुताबिक रविवार को मुंबई से पुणें की एक फ्लाइट में एक शख्स ने उनका गला दबाने की कोशिश की. इस बीच कन्हैया ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी.
 
कन्हैया ने आरोप लगाया कि “घटना के बाद जेट एयरवेज़ के कर्मचारियों ने उस व्यक्ति के ख़िलाफ़ कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया जिसने मुझ पर हमला किया था.” साथ ही मेरे बार बार अवाज उठाने पर जेट एयरवेज के अधिकारी ने कहा कि अगर आप शिकायत करेंगे तो आपको विमान से उतार दिया जाएगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App