भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के गृहमंत्री बाबू लाल गौर को फटकार लगाई है. महिला के साथ बदसलूकी करने के चलते चौहान ने गौर को बुलाकर तलब किया.
 
जानकारी के अनुसार शिवराज ने गौर को चेतावनी देते हुए कहा कि दोबारा ऐसी गलती नहीं होनी चाहिए और न ही उनके सामने ऐसी कोई शिकायत आए. बता दें कि महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो खासा वायरल हो गया जिसमें वह एक महिला को गलत तरीके से बार बार छूने की कोशिश कर रहे थे.
 
क्या है पूरा मामला? 
राजधानी भोपाल के बरखेड़ा पठानी क्षेत्र में बाबूलाल गौर ने गुरुवार को सात लो फ्लोर बसों को हरी झंडी दिखाई. इसी दौरान बस में सवार हो रही एक महिला यात्री को मंत्री बाबूलाल गौर ने गलत तरीके से टच किया, उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया.
 
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बाबूलाल गौर विवाद में आए हों. इसके पहले भी गौर ने एक कार्यक्रम में कहा था, ‘एक बार कुछ रूसी महिलाओं ने मुझसे पूछा कि मैं बिना चेन अथवा बेल्‍ट की मदद से धोती कैसे पहनता हूं. मैंने कहा कि मैं खोल कर कैसे दिखाऊं. इस तकनीक को सीखने के लिए आपको अकेले मुझसे मिलना होगा’.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App