पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आरएसएस के कार्यक्रम में जाने की एक फोटो वायरल होने के बाद जेडीयू ने सफाई दी है. जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा है कि बीजेपी कह तो हमारे पास दर्जनों वीडियो हैं जिसमे सुशील मोदी ने कई बार सीएम नीतीश की तारीफ की और पीएम योग्य बताया था. बता दें कि नीतीश की जो फोटो वायरल हुई है वो 13 मई, 2006 की है जिसमें उन्होंने RSS के कार्यक्रम शिरकत की थी. 
 
क्या कहा JDU नेता ने?
जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा है कि यह तस्वीर जब की है जब बीजेपी आरएसएस को संचालित करती थी अब आरएसएस बीजेपी को संचालित कर रही है. अब दौर बदल चुका है, अगर बीजेपी बोले तो हम भी वीडीयो जारी कर सकते हैं जिसमें सुशील मोदी ने नीतीश तो प्रधानमंत्री योग्य बताया था. 
 
‘देश के लिए बड़े दिल वाला चाहिए’
नीरज कुमार ने कहा है कि मोदी सरकार देश में संकीर्ण राष्ट्रवाद चला रही हैं. केंद्र की सरकार देश को संगठिक करने के रूप में काम नहीं कर रही बल्कि देश को विभाजित करने का काम कर रही है. देश को चलाने के लिए छोटे नहीं बल्कि बड़े दिल वाला चाहिए.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App