नई दिल्ली. क्रिकेटर स्टार रविंद्र जडेजा की शादी में फायरिंग पर पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने विरोध जताया है. किरण का कहना है कि इस तरह की घटनाओं की वजह के पीछे कानून का कमजोर होना और सजा का डर न होना है. 
 
उन्होंने कहा कि सितारों की शादियों में इस तरह कि घटनाओं का होना कोई नई बात नहीं है यह एक आम बात हो गई है. बता दें कि दिल्ली के मंगोलपुरी में शनिवार को भी ऐसी ही फायरिंग में एक लड़की बुरी तरह घायल हो गई थी और उसे अस्पताल ले जाया गया.
 
बेदी ने इस पर कहा कि कठोर सजा देना ही युवाओं में एक डर पैदा कर सकता है. इस तरह की वारदातों में मारे जाने वाले लोगों को एक बड़ा नुकसान झेलना पड़ता है जिसपर बेदी ने कहा कि ऐसी वारदातों में मारे या घायल होने वाले लोगों को या उनके परिजनों को मुआवजा दिया जाना चाहिए.
 
बता दें कि जडेजा की शादी में इसी विवाद के चलते हाल ही मे चर्चा में आई. जहां जडेजा से महज कुछ फीट दूर उनके रिश्तेदार ने हवा में 6 गोलियां चलाई. हालांकि इसमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचा. 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App