नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में कानून-व्यवस्था बनाए रखने और तनाव को कम करने के उद्देश्य से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को हाईलेवल बैठक बुलाई है. इस बैठक में आईबी चीफ, रक्षा मंत्रालय औ गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों को शामिल किया गया है. गृह मंत्रालय ने कहा है कि हंदवाडा और घाटी में शांती और स्थिति को समान्य करने के लिए यह बैठक की जा रही है. सूत्रों से पता चला है कि गृह मंत्रालय के पास लगातार कुछ ऐसे इनपूट आ रहे थे जिसमें पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई घाटी में हालात को और बिगाड़ सकती है.  
 
कई इलाकों में इंटरनेट सेवा ठप्प
सेवा प्रदाता कंपनियां इंटरनेट पर रोक के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कह रही हैं. लेकिन खबर है कि कुपवाड़ा, बारामूला, बांदीपोरा तथा गांदेरबल जिलों में गुरुवार सुबह उपभोक्ताओं को मोबाइल इंटरनेट सेवा नहीं मिली. श्रीनगर तथा दक्षिण कश्मीर के बाशिंदों ने भी बताया कि उन्हें सुबह से इंटरनेट सेवा नहीं मिली है. 
 
क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में मंगलवार को इस बात पर जबरदस्त बवाल हुआ था कि एक लड़की के साथ सेना के जवान ने छेड़छाड़ की है. यह खबर फैलने के बाद लोग सेना के बंकर पर पथराव पर उतारू हो गए. सेना ने फायरिंग की. तीन लोगों की मौत हुई. लेकिन अब लड़की एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की ने कहा है कि उसके साथ बदसलूकी करने वाला सेना का जवान नहीं था.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App