लखनऊ. यूपी में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के अध्यक्ष बनने के बाद केशव प्रसाद मौर्या पहली बार बनारस पहुंचे हैं. यहां उनके स्वागत के लिए सोशल मीडिया पर बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने एक पोस्टर शेयर किया है. जिसके बाद से ही यह काफी वायरल हो रहा है. पोस्टर में यूपी की राजनीतिक स्थिति की तुलना महाभारत में द्रोपदी के चीरहरण के समय की स्थिति से की गई है. इसमें मौर्या को भगवान कृष्ण के रूप में दिखया गया है. और बीजेपी विरोधी नेता यूपी का चीरहरण करते दिख रहे हैं.
 
क्या है पोस्टर में
 
रूपेश पांडेय नाम के बीजेपी कार्यकर्ता ने यह पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में ऊपर की तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की फोटो है. एक तरफ केशव मौर्या भगवान कृष्ण की मुद्रा हाथ में चक्र पकड़े खड़े हैं. वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश को द्रौपदी के रूप में दिखाया गया है. और बीजेपी विरोधी पार्टी के नेता बीएसपी चीफ मायावती, सीएम अखिलेश यादव, आजम खान, असदुद्दीन ओवैसी और राहुल गांधी पोस्टर में यूपी का चीरहरण करते दिख रहे हैं.
 
पोस्टर में लिखा है, ‘कलयुग में केशव केवल उपदेश नहीं देते रणभूमि में युद्ध करते हैं’.
 
 
विरोधी पार्टीयां कर रही हैं विरोध
समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव ने इस पर कड़ा एतराज जताया है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री को लेकर इस तरह का विवादित पोस्टर जारी करना सही नहीं है.
 
क्या कहा केशव ने
वहीं केशव प्रसाद ने कहा है कि उनका इस पोस्टर से कोई लेना देना नहीं है.
 
रूपेश ने कहा, अपनी मर्जी से पोस्टर बनाया
रूपेश पांडेय ने कहा है कि उन्होंने अपनी मर्जी से पोस्टर जारी किया है. और पार्टी का इससे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने यूपी की हालत पर बात करते हुए कहा, ‘यूपी की हालत बहुत खराब है. इन लोगों ने प्रदेश का चीरहरण कर दिया है. कृष्णावतार केशव ही प्रदेश को बचाएंगे’.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App