नागपुर. देश विरोध नारेबाजी का आरोप झेल रहे जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर नागपुर में जूता फेंका गया है. जानकारी के अनुसार नागपुर में नेशनल कॉलेज के एक कार्यक्रम के दौरान कन्हैया पर पहले जूता और फिर चप्पल भी फेंकी गई है.
 
जानकारी के अनुसार कन्हैया की कार के ऊपर पत्थरबाजी भी की गई और कन्हैया कुमार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए. इस बीच मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.
 
कन्हैया ने चप्पल फेंके जाने पर कहा कि अगर आप अगली बार चप्पल फेंके तो दूसरी भी फेंके, किसी गरीब की मदद होगी. चप्पल फेंके जाने के बाद मची भगदड़ आप लोग शांत हो जाइए, इनके पास कुछ नहीं है, ये हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. बार-बार जो जूता प्रकरण हो रहा है उससे मुझे लगता है कि कुछ बोलना चाहिए. जो लोग भारत माता की जय कहते है वो नारों को बदनाम करने वाले लोग हैं.
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्हैया पर हमला करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. इससे पहले भी कन्हैया पर जेएनयू परिसर में थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था. साथ ही कन्हैया कुमार पर हैदराबाद में जूता उछाला गया था.
 
हालांकि जूता उछालने वाले शख्स को आस-पास खड़े लोगों ने पहले पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App