तेजपुर. ड्यूक एंड डचेज ऑफ कैम्ब्रिज प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडिलटन अपना मुंबई और दिल्ली का दौरा खत्‍म कर असम पहुंच चुके है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लंच पर मुलाकात के बाद दोनों शाम को असम पहुंचे. यहां पर तेजपुर में मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने अपनी पत्नी के साथ दोनों का स्वागत किया.
 
 
असम के पारंपरिक डांस बीहू के साथ दोनों का स्‍वागत हुआ. पार्क में कैम्प फायर का मजा इसके बाद दोनों काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए रवाना हो गए. प्रिंस विलियम और केट दोनों ने मंगलवार को काजीरंगा में कैम्‍प फायर का आनंद उठाया. यहां पर स्थानीय कलाकारों ने बीहू डांस परफॉर्म किया. इस समय असम स्थित काजीरंगा नेशनल पार्क में सफारी राइड का लुत्फ उठा रहे हैं.
 
काजीरंगा में दोनों का काफी गर्मजोशी के साथ स्‍वागत किया गया. काजीरंगा एक सींग वाले गैंडो के लिए मशहूर नेशनल पार्क है. बीहू के अलावा डांसर्स ने झूमर डांस भी परफॉर्म किया. इस दौरान प्रिंस विलियम और केट दोनों आर्टिस्ट्स के साथ बात करते और डांस के बारे में कई बातों के बारे में जानते हुए नजर आए.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App