जम्मू. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) श्रीनगर जा रहे बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को पुलिसकर्मियों ने श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही रोक दिया. अनुपम इंस्टीट्यूट के गैर कश्मीरी छात्रों से मिलने के लिए रविवार को एनआईटी जा रहे थे. लेकिन वह जैसे ही वह प्लेन से उतरे पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया.
 
अनुपम खेर ने इस घटना पर कहा है कि वह तनाव को हवा देने के लिए नहीं जा रहे थे. बल्कि वहां छात्रों का हिम्मत बढ़ाने जा रहे थे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मैं श्रीनगर शहर में दाखिल नहीं हो सकता हूं. मैं अभी श्रीनगर हवाई अड़े पर हूं’.
 
बता दें कि एनआईटी में 31 मार्च को उस समय तनाव शुरू हुआ था जब भारत की ट्वंटी-20 क्रिकेट विश्वकप के सेमीफ़ाइनल में हार के बाद कश्मीरी छात्रों ने जश्न मनाया था. इसके बाद गैर-कश्मीरी छात्रों और कश्मीरी छात्रों में तकरार हुई थी और प्रशासन को चार दिन तक संस्थान को बंद करना पड़ा था. छह अप्रैल को जब गैर-कश्मीरी छात्रों ने कैंपस से बाहर जाने की कोशिश की तो उन पर लाठी चार्ज किया गया.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App