गाजियाबाद. बहुजन समाज पार्टी के सांसद नरेंद्र कश्यप अनपी पुत्रवधु हिमानी की हत्या पर नया मोड़ सामने आया है. हिमानी के परिजनों का आरोप है कि हिमानी की हत्या दहेज की मांग पूरी न करने की वजह से की गई है.
 
हिमानी के पिता और यूपी के पूर्व मंत्री हीरा लाल कश्यप ने कहा कि हिमानी के ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसका उत्पीड़न कर रहे थे. उसकी सास लगातार फोर्च्यूनर एसयूवी कार की मांग लेकर हिमानी को प्रताडित करती थी. उन्होंने आरोप लगाया कि हिमानी को कई बार पीटा गया.
 
हीरा लाल ने बताया कि कल वे हिमानी के घर में थे. हिमानी ने उनसे कहा था कि मुझे यहां से वापस घर ले चलो. लेकिन सामाजिक दबाव के चलते उन्होंने उसे ले जाने से मना कर दिया था. और आज उन्हें यह खबर मिली. हीरा लाल ने कहा कि उनकी बेटी की हत्या की गई है.
 
सासंद के नरेंद्र के बेटे डॉ सागर की पत्नी हिमानी की मौत गोली लगने से हुई है और उसकी लाश बाथरुम में बरामद की गई थी. आरोपों पर हिमानी के ससुराल वालों का कहना है कि उन्होंने गोली चलने की कोई आवाज नहीं सुनी.
 
बता दें कि मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का है जहां राज्यसभा सांसद नरेंद्र कश्यप संजय नगर सेक्टर 23 में रहते हैं.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App