कोलकाता. कोलकाता में फ्लाईओवर गिरने और उसमें 26 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि हादसे की जिम्मेदारी तृणमूल कांग्रेस लेती है. विपक्ष इस हादसे को लेकर लगातार सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हमला कर रहा है. ममता ने शनिवार को कहा है कि उनकी सरकार जिम्मेदारी स्वीकार करती है और वास्तव में अन्याय के मामलों में काम करती है.
 
विपक्षी पार्टीयों पर धावा बोलते हुए ममता ने कहा, ‘हमारी सरकार एक आम आदमी की सरकार है और वह ऐसा कभी कुछ नहीं करेगी जिससे आम आदमी पर बोझ पड़े. हमारी सरकार माकपा या कांग्रेस नहीं है. हममें अन्याय को अन्याय मानने की क्षमता है लेकिन यदि कोई झूठ बोलता है और कहता है कि यह अन्याय है तो हम उसे स्वीकार नहीं करते’. 
 
राज्य की मुख्यमंत्री ने पश्चिमी मिदनापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘यदि तृणमूल कांग्रेस देखती है कि वास्तव में अन्याय हुआ है तो जवाबदेही लेती है और उसे सुधारती है. लेकिन कोई झूठ बोलता है और ऐसा कुछ करता है जो गलत लगता है तो उसमें विश्वास नहीं करते’. कोलकाता में चार अप्रैल को विधानसभा का पहले चरण का चुनाव होने वाला है. 
 
बता दें कि उत्तरी कोलकाता के पोस्ता बाजार इलाके में गुरुवार को विवेकानंद रोड पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर ध्वस्त हो जाने से 26 लोगों की मौत हो गई और बचाए गए 67 लोगों में से गंभीर रूप से घायल 16 लोग अस्पताल में भर्ती हैं. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App