दुलियाजान. असम में अवैध घुसपैठ के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि केंद्र सरकार भारत-बांग्लादेश सीमा सील कर देगी.
 
असम के डिब्रूगढ़ जिले के दुलियाजान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, “असम में घुसपैठ को लेकर कांग्रेस कभी परेशान नहीं हुई. वोट बैंक की राजनीति के चलते उसने राज्य को बर्बाद कर दिया. हमलोग सीमा को पूरी तरह सील करने जा रहे हैं, ताकि घुसपैठिए असम में प्रवेश नहीं कर सकें.” 
 
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा, “जब से बांग्लादेश बना है, तब से असम में घुसपैठ हो रही है. मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि आपने सीमा सील क्यों नहीं की? आपने बांग्लादेशियों को प्रवेश करने से क्यों नहीं रोका?”
 
उन्होंने कहा, “मैंने भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र का दौरा किया है और बांग्लादेशी अधिकारियों से बातचीत भी की है. हमारी सरकार घुसपैठ की समस्या दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है. सीमा सील करने के लिए हमलोगों को थोड़ा वक्त चाहिए.”
 
भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए राजनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा किया है. जब से केंद्र में भाजपा नीत सरकार बनी है, तब से केंद्र में भ्रष्टाचार का एक भी मामला उजागर नहीं हुआ है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App