उज्जैन. मध्यप्रदेश के जांदला में खुशी की जगह मातम का माहौल छा गया जब दूल्हे के पिता को ही गोली लग गई. जानकारी के अनुसार दूल्हे के पिता मंसूर पटेल(40) को हर्ष फायर में यह गोली लगी है. जानकारी के अनुसार बाराती से बड़ी लापरवाही हुई और मंसूर पटेल बंदूक से निकली गोली का शिकार बन गए. उन्हें बड़नगर के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया. मंसूर का अंतिम संस्कार किया जा चुका है और शादी भी स्थगित कर दी गई है.
 
पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस फायरिंग कर रहे लोगों की तलाश कर रही है. बंदूकों के लायसेंस की भी जांच कर रही है. बड़नगर टीआई गोपाल परमार और आईओ बीएस सिसौदिया ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है. 
 
SC ने दे रखी है चेतावनी
शादी और उत्सवों में फायरिंग को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सख्त लफ्जों में चेतावनी दे रखी है. इसके बावजूद देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसी अफसोसनाक खबरें आए दिन सुनने को मिल जाती हैं. सवाल उठता है की अदालत की रोक के बावजूद शादी ब्याह में फायरिंग जैसी खतरनाक और गैरजरूरी हरकतों पर लगाम क्यों नहीं लग पा रही है.
 
इंडिया न्यूज के खास शो ‘बीच बहस में‘ इसी अहस सवाल पर पेश है चर्चा. 
 
वीडियो क्लिक करके देखिए पूरा शो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App