नई दिल्ली. बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में एयरपोर्ट में हुए बम धमाकों की वजह से 34 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. जिस वक्त यह घटना हुई थी उस समय बालॉवुड सिंगर अभिजीत सिंह की पत्नी और बेटा एयरपोर्ट पर मौजूद थे. इसके अलावा अभिनेत्री गुल पनाग के पति ने भी घटना के कुछ समय पहले ब्रसेल्स एयरपोर्ट पर लैंड किया था. इस बात की जानकारी खुद कलाकारों ने ट्वीटर के जरिए दी है. हालांकि सब सुरक्षित हैं.
 
अभिजीत ने ट्वीट कर बताया कि एयरपोर्ट पर उनकी बात अपने परिवार से हुई थी. दोनों बिल्कुल सुरक्षित हैं. और वह लगातार अपनी पत्नी से संपर्क बनाए हुए हैं. 
 

गुल पनाग ने ट्वीट कर बताया कि उनके पति से वह लगातार संपर्क में हैं. वह जेट एयरवेज की एक फ्लाइट के क्रू मेंबर्स में शामिल थे. उन्होंने बताया कि उनके पति ऋषि अटारी और बाकी यात्री बिल्कुल सुरक्षित हैं.
 

बता दें कि ब्रसेल्स में हुए बम धमाकों के बाद भारत की विदेश मंत्री ने यह आश्वासन दिया है कि वहां स्थित भारतीय दूतावास हर तरह की मदद करेगा. हालांकि हमलों में किसी भारतीय की मरने की खबर नहीं है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App