नई दिल्ली. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवादी को पार्टी की असल ताकत बताया. रिपोर्ट्स के मुताबिक मोदी ने भाषण में कहा, ‘‘22 महीने के राजग सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है. आर्थिक भ्रष्टाचार ही नहीं कोई राजनीतिक आरोप भी सरकार पर नहीं लगा है. राष्ट्रवाद हमारी ताकत है और उसी को लेकर आगे बढेंगे.” 
 
गृह मंत्री और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन के बाद संवाददाताओं को मोदी के भाषण के बारे में जानकारी देते हुए ये बताया है. उनके अनुसार मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘आप लोग व्यर्थ के मुद्दों में ना उलझे क्योंकि विपक्ष आपको इनमें उलझाये रखने की कोशिश में लगा है लेकिन आप अपना काम करते रहें.”
 
विपक्ष पर साधा निशाना
विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि विपक्ष यही चाहता है कि सरकार के विकास से जुड़े कार्य सफल न बनने पाए और बेकार के मुद्दों को उठाकर दिशा भटका दी जाए. साथ ही हमारे काम कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं लेकिन कार्यकर्ताओं को इन कोशिशों से दूर रहना चाहिए.
 
सरकार के विकास कार्य कुछ लोगों को रास नहीं आ रहे हैं और उसके अभूतपूर्व कार्यों से ध्यान भटकाने के लिए व्यर्थ के मुद्दे उछालकर भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष का मकसद है कि सरकार के विकास के कार्य जमीनी हकीकत नहीं बनने पायें और पार्टी कार्यकर्ताओं को चाहिए कि विरोधियों के ऐसे उलझाने वाले प्रयासों से अप्रभावित रहें.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App