पटना. बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वह अमिताभ बच्चन की तरह राजनीति से सन्यास नहीं लेंगे. उन्होंने कहा है कि अमिताभ के अंदर राष्ट्रपति बनने की योग्यता है. सिन्हा ने संवाददाताओं से बात करते हूए कहा कि बीजेपी में उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा रहा है. 
 
राजनीति से सन्यास लेने वाली बात में उन्होंने कहा, ‘अभी राजनीति से संन्यास लेने की जरूरत नहीं है. अभी इसके लिए बहुत समय है. अमिताभ मेरे काफी करीबी दोस्तों में से हैं और उनमें भारत के राष्ट्रपति बनने की योग्यता है’. 
 
उन्होंने कहा कि अमिताभ ने अपनी जिंदगी में कई मुकाम हासिल किए हैं और अब अगर वे देश के राष्ट्रपति बनते हैं तो इससे देश का नाम होगा.
 
बता दें कि पार्टी में उपेक्षित होने के प्रश्न पर पटना से सांसद सिन्हा का कहना है कि वह पूरी तरह बीजेपी में हैं और आगे भी रहेंगे. पार्टी के साथ नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई बर्तन जब साथ रहेंगे तो कभी-कभी टकराएंगे ही. अब वक्त पीछे देखने का नहीं, आगे बढ़ने का है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App