देहरादून. सोमवार को हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड विधासभा के घेराव के लिए प्रदर्शन किया. इस बीच पुलिस को हालात काबू करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.
 
प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने जब पानी की बौछारें की तब जवाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस के ऊपर पानी की भरी बोतलें फेंकी. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने प्रतिपक्ष के नेता अजय भट्ट और हरिद्वार के विधायक मदन कौशिक व अन्य भाजपा नेताओं के साथ ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.
 
पुलिस और भाजपा की झड़प के बीच मसूरी के बीजेपी विधायक गणेश को इतना गुस्सा आया कि जोशी ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए तैनात अश्व दल में शामिल एक घोड़े पर ही ताबड़तोड़ लाठियां भांजनी शुरू कर दी. 
 
इस दौरान भाजपा के बाकी कार्यकर्ताओं ने घोड़े की लगाम खींच कर उसे जमीन पर गिरा दिया. घटना के बाद घायल घोड़े को वेटेनरी एम्बुलेंस के जरिये ले जाया गया.
 
घटना के बाद भाजपा नेताओं के साथ ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि विधानसभा सत्र जारी है जो कि 21 मार्च तक चलेगा. लेकिन दिन-प्रतिदिन बीजेपी अपना उग्र प्रदर्शन कर रही है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App