मुजफ्फरपुर. बिहार के पूर्व मंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) पार्टी के नेता अजीत कुमार के मोबाइल फोन पर एसएमएस भेजकर 10 लाख रुपये की रंगदारी (जबरन पैसा वसूली) की मांग की गई है. पैसे नहीं देने पर परिवार समेत जान मारने की धमकी भी दी गई है. 
 
पुलिस के अनुसार, अपराधियों ने अजीत कुमार के मोबइल फोन पर मोबाइल नंबर 9060985251 से एसएमएस भेजकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. एसएमएस में पैसा नहीं देने पर पूरे परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी गई है.
 
मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि अजीत कुमार के बयान के आधार पर सदर थाना में रंगदारी मांगने के मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 
 
उन्होंने बताया कि फोन नंबर कहां का है, पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इधर, कांटी क्षेत्र के पूर्व विधायक अजीत कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर पूरे परिवार पर अनहोनी की आशंका जताते हुए एसएमएस भेजने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App