हैदराबाद. विजय माल्या और बंद पड़ी किंगफिशर एयरलाइंस के पूर्व मुख्य वित्त अधिकारी ए रघुनाथन के खिलाफ हैदराबाद के एक कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने पुलिस को आदेश देते हुए कहा है कि वह माल्या को 13 अप्रैल तक पेश करे.
 
जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने कोर्ट से माल्या और रघुनाथ के खिलाफ केस चलाने की अपील की है. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने माल्या के खिलाफ चेक बाउंस होने और भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए यह अपील की है. इसके अलावा अधिकारियों द्वारा किंगफिशर एयरलाइंस के खिलाफ 11 केस दर्ज कराए जा चुके हैं.
 
इससे पहले अदालत ने माल्या और रघुनाथ को 10 मार्च को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए थे. लेकिन पेशी नहीं होने की वजह से कोर्ट ने एक अन्य वारंट जारी कर माल्या को कोर्ट में पेश होने के आदेश दे दिए है.
 
बता दें कि रघुनाथ दो दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय के सामने हाजिर हुए थे. जहां उन्होंने किंगफिशर के वित्तीय संकट के लिए माल्या को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वह सिर्फ उनके अधीन काम करते थे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App