नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और आप में खींचतान के बीच शहर के विकास को सुनिश्चित करने के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच बेहतर समन्वय की जरूरत पर बल दिया. एनडीएमसी के एक ऐप को शुरू किये जाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में गायक से नेता बने सुप्रियो ने राजनीतिक मतभेद को भुलाकर बॉलीवुड फिल्म ‘हम तुम’ का एक गाना गाया और यहां तक कि केजरीवाल को साथ में नाचने के लिए आमंत्रित किया. 
 
इसके बाद केजरीवाल अपनी जगह से उठकर मुस्कुराते हुए सुप्रियो के निकट जाकर खड़े हो गये जो ‘सांसों को सांसों में ढलने दे जरा’ गा रहे थे. दोनों नेताओं के इस मित्रतापूर्ण व्यवहार पर लोगों ने जमकर तालियां बजायी. यह कार्यक्रम कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में हो रहा था. एनडीएमसी 311 एप्प की मदद से लोग बिजली और पानी का बिल ऑनलाइन भर सकेंगे और अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे.
 
सुप्रियो से जब एक गाना गाने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि इस वक्त पॉलिटिक्स में जो चल रहा है, उस पर यह गाना खूब जंचेगा. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘हम तुम’ का एक गाना ‘सांसों को सांसों में ढलने दो जरा…’ गाया और समारोह में मौजूद सभी लोग खिलखिला उठे.
 
एनडीएमसी के इस कार्यक्रम में बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी समेत कई और नेता मौजूद थे. इसमें बाबुल सुप्रियो को भी बुलाया गया था. जब केजरीवाल और सुप्रियो एक साथ मंच पर आए तो इस माहौल रंगीन हो गया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App