अहमदाबाद. लश्कर-ए-तैयबा के 8 से 10 आतंकी भारत में घुस गए हैं. जानकारी के अनुसार इन आंतकवादियों ने समंदर के रास्ते गुजरात में घुसपैठ की है और इस बार उनका निशाना महाशिवरात्रि पर सोमनाथ को बताया जा रहा है. इस बीच सुरक्षा कड़ी कर दी गई है साथ ही एनएसजी की 4 टीमें भी गुजरात में तैनात की गई हैं.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी एनएसए ने इसे लेकर एक अलर्ट अजीत डोभाल को दिया है. गुजरात के डीजीपी पीसी ठाकुर ने कहा, ”एनएसजी की चार टीमें पहुंच चुकी हैं. तीन टीम को अहमदाबाद में तैनात किया गया है. एक टीम सोमनाथ मंदिर के बाहर रखी गई है.”
 
गुजरात में हाई अलर्ट
अलर्ट के बाद गुजरात में पुलिस को चौकन्ना रहने का आदेश दिया गया है. पुलिसवालों की छुटि्टयां कैंसल कर दी गई हैं.
 
महाशिवरात्रि पर अटैक के इनपुट्स
पठानकोट में शनिवार को वेस्टर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजे सिंह ने कहा- महाशिवरात्रि और पार्लियामेंट बजट सेशन के दौरान आतंकी हमले के इनपुट्स मिले हैं. “आतंकी ऐसे हमलों की साजिश कर रहे हैं, जिससे ज्यादा से ज्यादा नुकसान हो सके.” “जो इनपुट्स मिल रहे हैं, वे काफी हैरान करने वाले हैं. सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं.”
 
उन्होंने कहा, “आरएसपुरा में सुरंग मिलने से एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया गया है. ऐसी और सुरंगें हो सकती हैं. इसकी निगरानी के लिए होम मिनिस्ट्री और दूसरी सिक्युरिटी एजेंसियों के अफसरों की एक टीम बना दी गई है.”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App