मेरठ. हिंदू महासभा ने कहा है कि नाथूराम गोडसे हमेशा उनके आदर्श रहेंगे. महासभा के सदस्यों ने कहा है कि वह किसी से भी नहीं डरते हैं. गोडसे उनके हीरो थे और रहेंगे. महासभा का यह बयान केंद्र द्वारा नाथूराम गोडसे को पूजने और उसकी महिमामण्डन करने वाले कार्यक्रमों से दूरी बनाने के बाद आया है. 
 
हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में कहा था कि हम नाथूराम गोडसे को महान बताने वाले कार्यक्रमों का समर्थन नहीं करते. देश के राष्ट्रपिता के हत्यारे को कोई कैसे पूज सकता है.
 
उन्होंने राज्य सरकारों से गोडसे को पूजने वाले लोगों पर कार्यवाई करने की भी बात कही थी. राजनाथ ने कहा, ‘राज्य सरकारों को ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए जो गोडसे का महिमामंडन करने वाले कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं’.
 
राजनाथ के इस बयान के बाद हिंदू महासभा ने कहा कि वह किसी से भी नहीं डरते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के बयान ने उन्हें प्रोत्साहित किया है और अब वह गोडसे की प्रतिमा अपने कार्यालय में स्थापित करना चाहते हैं इसके लिए वे लोग जल्द ही इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App