गुड़गांव. नोएडा के पॉश इलाके से 29 फरवरी से  लापता हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक का आज गुड़गांव में पता चल गया है. इस बीच शिप्रा से पूछताछ की जा रही है.
 
पुलिस से पूछताछ में शिप्रा ने  बताया कि उसे तीन लड़को ने अगवा किया था. जो उसे अपहरण करने के बाद नोएडा से गुड़गांव लेकर गए थे.
 
मामले पर  पुलिस का कहना है कि अब तक की पूछताछ मेें जितनी जानकारी हाथ लगी है उससे लगता है कि शिप्रा को अगवा नहीं किया गया था. साथ ही पुलिस को शक है कि उसने खुद अपना अपहरण करवाया था.
 
शिप्रा के लापता होने के बाद उनके परिजनों ने लिखित शिकायत करके अपहरण का मामला दर्ज कराया था जिसमें परिजनों को पुराने मकान मालिक पर शक था. 
 
बता दें कि शिप्रा ने 2008 में पर्ल एकेडमी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद बुटीक खोलकर काम शुरू कर दिया था. 29 फरवरी दोपहर बाद शिप्रा को डिजाइनिंग के काम से चांदनी चौक जाना था. वो सफेद रंग के स्विफ्ट कार से दिल्ली के लिए निकल गई. देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरु हो गई. इस दौरान सेक्टर 29 में उसकी कार बरामद हुई.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App