ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे में रविवार तड़के एक परिवार के 14 सदस्यों की हत्या कर दी गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. यह घटना ठाणे के कासारवडवाली क्षेत्र में हुई, जहां हमलावर असनेन अनवर वारेकर (32) ने एक के बाद एक अपने ही परिवार के सदस्यों का गला काट कर हत्या कर दी. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद उसने आत्महत्या कर ली.
 
मृतकों में 7 बच्चों, 6 महिलाओं और एक पुरुष शामिल हैं. कहा जा रहा है कि संपत्ति विवाद की वजह से इन हत्याओं को अंजाम दिया गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह की अभी पुष्टि नहीं की जा सकती है और इस बारे में जांच जारी है.
 
एक महिला बच गई है जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. माना जाता है कि रिश्तेदारों को परिवारिक कार्यक्रम में बुलाया गया था, बाद में उनके खाने में बेहोशी की दवा मिला आरोपी ने वारदात का अंजाम दिया. आरोपी भी हाथ में चाकू लिए लटका हुआ पाया गया.
 
इस घटना में जीवित बची परिवार की एकमात्र सदस्या हमलावर की बहन बताई जा रही है. वह गंभीर रूप से घायल है और उसे पास के ही अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App