नई दिल्ली. दिल्ली में मन हुआ की माता के दर्शन करने के लिए चलना है, तो तुरंत गाड़ी पकड़ ली. दिल्ली से जम्मू वाली गाड़ी जो आपको कटरा तक यानि माता के दरबार तक सीधे पहुंचाती है.

लेकिन अब धर्म कर्म को मानने वाले को रेल मंत्रालय के मुखिया प्रभु जी ने दया दिखाई है. अब देश के कोने-कोने में लगभग सभी धार्मिक स्थलों को रेल से जोड़ा जाएगा. धार्मिक जगहों के लिए आस्था सर्किट रेल चलेगी.. 

ये आस्था सर्किट कैसे चलेगी ? कहां कहां चलेगी ? सब बहुत ध्यान से देखिए. क्योंकि अब सभी धार्मिक स्थलों को आस्था सर्किट से जोड़ा जाएगा. अब रेल मंत्रालय आस्था सर्किट के जरिए ऐसी चेन बनाएगी जो एक धार्मिक जगह से दूसरी जगह के लिए कनेक्ट होंगी.

आप दिल्ली से अमृतसर जाना चाहते हैं, स्वर्ण मंदिर में अरदास करने. मत्था टेकने तो आपको डायरेक्ट आस्था सर्किट मिलेगी. अमृतसर, अजमेर शरीफ, बिहार शरीफ, चेंगनूर, द्वारका, गया, हरिद्वार, मथुरा, नागापट्टनम,नादेंड़,नासिक,पाली, पारसनाथ,पुरी,तिरुपति बाला जी,वेलंकन्नी, और वाराणसी तक बनेगी.

वीडियो में देखें पूरा शो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App