नई दिल्ली. मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार राष्ट्रवाद पर दोहरे मानदंड अपना रही है. ओवैसी ने लोकसभा में कहा, “उस वक्त इनकी (बीजेपी) राष्ट्रवादी भावना कहां थी जब ये जम्मू-कश्मीर में एक ऐसी पार्टी (पीडीपी) के साथ गठबंधन कर रहे थे जो संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को शहीद मानती है और उसकी फांसी को इंसाफ के साथ मजाक बताती है.” 
 
उन्होंने कहा, “बीजेपी राष्ट्रवाद के प्रमाणपत्र बांटती है और कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता के. मैं इन दोनों से अनुरोध करूंगा कि ये अपने विचार दूसरों पर न थोपें.” ओवैसी ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की खुदकुशी के लिए मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को जिम्मेदार बताया. 
 
ओवैसी ने कहा, “अगर मानव संसाधन विकास मंत्री ने इस मामले में दखल न दिया होता तो रोहित वेमुला की मौत न हुई होतीय जहां तक (जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष) कन्हैया कुमार की बात है तो वह निर्दोष हैं. उन समाचार चैनलों पर कार्रवाई होनी चाहिए जिन्होंने जेएनयू प्रकरण में झूठ फैलाया था.”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App