नई दिल्ली. दिल्ली सरकार के जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. फोन करने वाले ने जेएनयू मूद्दे पर अपना मुंह बंद रखने को कहा है. इसके बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है. अपने पत्र में उन्होंने देश के गृह मंत्री से इस फोन कॉल का पता लगाने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को निर्देश देने की अपील की है. 
 
मिश्रा ने गृह मंत्री को लिखे पत्र में कहा है, “सुबह 8 बजकर 48 मिनट पर मेरे मोबाइल फोन पर मुझे +3844 नम्बर से एक कॉल आई, जिसमें एक व्यक्ति ने खुद को पुजारी बताते हुए मुझे धमकी दी और कहा, ‘जेएनयू मूद्दे पर अपनी जुबान बंद रखो, वरना गोली मार देंगे’.”
 
मिश्रा ने यह भी कहा कि इससे पहले भी उन्हें इसी तरह के नम्बरों +4432 ,+3844 ,+9100 , +501 से कॉल आते रहे हैं, लेकिन उन्होंने उठाया नहीं. 
 
मिश्रा ने अपने पत्र में लिखा है, “मैंने इस मामले को आपके संज्ञान में लाना उचित समझा, ताकि अधिकारियों को फोन कॉल का पता लगाने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उचित निर्देश मिले.” मिश्रा ने जोर देकर कहा कि वह ‘ऐसे तत्वों के समक्ष नहीं झुकेंगे’ और विभाजनकारी तत्वों के खिलाफ अपनी आवाज उठाते रहेंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App