जयपुर.  बीजेपी विधायक कैलाश चौधरी ने राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. उन्होनें कहा की राहुल गांधी देशद्रोही है उन्हें फांसी पर लटका कर गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि  राहुल गांधी ने JNU में देशद्रोह के आरोपी छात्रों का समर्थन किया है, और देशद्रोहियों का समर्थन करना भी राष्ट्रविरोधी है.
 
किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व बायतु विधायक कैलाश चौधरी ने कहा कि भारत माता के खिलाफ गद्दारी करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जेएनयू में अफजल गुरु व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले देशद्रोही हैं. इसके अलावा चौधरी ने राहुल गांधी से माफी मांगने और लोकसभा की सदस्यता छोड़ने की भी मांग की. चौधरी ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र में किसानों की एक सभा ने दिया.
 
कांग्रेस ने इस बयान का विरोध किया है, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने इस बयान के लिए कैलाश चौधरी की गिरफ्तारी की मांग की है. उनहोनें कहा है की राजस्थान की सरकार को ऐसे बयान देने वाले लोगों को गिरफ्तार करके इनके उपर कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए. एसा बयान देना कोई देशभक्ति नहीं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App