पटना. जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) विवाद पर बीजेपी नेता जहां छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं, वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन से हटकर इस गिरफ्तारी को गलत बताया है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि अगर कन्हैया की गिरफ्तारी गलत है तो शत्रुघ्न को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए. 
 
शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और हमारे बिहार के लड़के कन्हैया कुमार के भाषण की ट्रांस्क्रिप्ट मैंने सुनी है, उसने कुछ भी राष्ट्रविरोधी या संविधान के खिलाफ नहीं कहा है.”
 
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें जल्द ही रिहा कर दिया जाएगा. जितनी जल्दी यह होगा उतना अच्छा होगा.”
 
पिछले काफी दिनों से अपने बयानों से बीजेपी नेताओं को ‘खामोश’ करने वाले शत्रुघ्न के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने हमला बोलते हुए कहा कि अगर कन्हैया की गिरफ्तारी गलत है, तो सिन्हा को पार्टी और संसद सदस्यता से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कन्हैया की गिरफ्तारी को गलत नहीं ठहराया जा सकता. 
 
बता दें कि इसके पूर्व भी सिन्हा पार्टी लाइन से हटकर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App