नई दिल्ली. जेएनयू मामले में बीजेपी ने देशव्यापी ‘जन स्वाभिमान अभियान’ का आयोजन करने का निर्णय लिया है. इस बात की जानकारी बीजेपी ने सोशल साईट फेसबुक पर दी है.

बीजेपी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है ‘ जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में गत दिनों घटित घटनाओं को लेकर कुछ राजनैतिक ताकतों द्वारा अलगाववादी स्वरों को अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर देश को भ्रमित करने के कुप्रयास के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी ने भारत की एकता, अखंडता एवं प्रगति के लिए 18 से 20 फरवरी, 2016 तक देशव्यापी ‘जन स्वाभिमान अभियान’ का आयोजन करने का निर्णय लिया है.

बीजेपी ने अपनी वेबसाईट www.bjp.org पर लिखा है कि इस अभियान के तहत देश भर में भाजपा कार्यकर्ता जन जागरण के रचनात्मक कार्यक्रम आयोजित करेगी. यह अभियान देश के अत्यंत प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में गत दिनों घटित घटनाओं को लेकर कुछ राजनैतिक ताकतों द्वारा अलगाववादी स्वरों को अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर देश को भ्रमित करने के कुप्रयास के विरुद्ध चलाया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी इस अभियान के अंतर्गत देश भर में संगठनात्मक स्तर पर मंडल, जिले एवं प्रदेश में स्थानीय योजनाओं के अनुसार विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करेगी. स्थानीय स्तर पर धरना, हस्ताक्षर अभियान, जिला अधिकारियों के माध्यम से ज्ञापन, बुद्धिजीवी सम्मलेन, देशभक्ति गीत कार्यक्रमों का आयोजन, जन स्वाभिमान चौपाल, नुक्कड़ नाटक जैसे विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रमों के द्वारा जनजागरण किया जाएगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App