नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील की महिला आईटी इंजीनियर के अगवा होने की खबर सामने आई है. अगवा होने वाली लड़की का नाम दीप्ति सरना बताया जा रहा है और वह गुड़गांव के ऑफिस में काम करती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बुधवार शाम अपने घर जाने के लिए ऑफिस से गाजियाबाद कविनगर के लिए ऑटो किया था जिसके बाद से ही वह गायब हो गई.
 
जानकारी के अनुसार  लड़की ने फोन पर कहा- ऑटो वाला गलत ले जा रहा है, पापा बचा लो. दीप्ति के पिता नरेंद्र सरना के मुताबिक, बुधवार रात सवा आठ बजे उनकी बेटी से बात हुई थी. उस वक्त वह हिंडन पुल पर थी. परिजनों का आरोप है कि लड़की को अगवा गैंग द्वारा किया गया है. 
 
पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग
 
पुलिस के मुताबिक, दीप्ति के साथ उसकी सहेली भी ऑटो में थी, जिसे हिंडन से पहले ही ऑटो वाले ने जबरन उतार दिया था. पुलिस को उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन आरडीसी और राजनगर एक्सटेंशन के आसपास मिली है. मामले में FIR दर्ज कराने के बाद दीप्ति के परिजनों और बीजेपी नेताओं ने गुरुवार को सिहानी गेट थाने का घेराव भी किया.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App