हैदराबाद.  आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में सुसाइड का मामला सामने आया है जिसमें एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाने वाली टीचर ने फांसी लगा ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीचर की उम्र 30 साल है और उसने सुसाइड करने से पहले एक सेल्फी वीडियो बनाया था. 
 
वीडियो में टीचर ने अपने प्रेमी से कहा कि वह मौत के बाद जरुर देखने आए. इसके साथ उसके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस का कहना है कि टीचर अपने प्रेमी के साथ शादी की योजनाओं को लेकर डिप्रेशन में थी. परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.
 
वीडियो में महिला कथि‍त तौर पर अपने प्रेमी से तेलुगु में कहते दिख रही है, ”भानु, जब तुम मेरे शव को देखने आए तो मेरे लिए चूडि़यां और कंगन भी लेकर आना.” 
 
कवाली पुलिस स्‍टेशन के सब इंस्‍पेक्‍टर शैक अनवर ने कहा, “शुरुआती जांच के मुता‍बिक, महिला ने आत्‍महत्‍या करने से पहले बीते रविवार को अपने मोबाइल से सेल्‍फी विडियो बनाया.”
 
अनवर ने बताया कि जिस वक्‍त महिला ने यह कदम उठाया, उसकी मां घर पर नहीं थी. उन्‍होंने कहा, ”मां जब घर लौटी तो उसने देखा कि घर बंद है और खिड़की से उसने देखा कि उसकी बेटी की लाश झूल रही है.”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App