नई दिल्ली. जंतर-मंतर पर राजस्थान के किसान गजेंद्र सिंह द्वारा पेड़ से लटककर खुदकुशी करने पर हुई दिल्ली पुलिस की किरकरी के बाद अब दिल्ली पुलिस राजधानी के पेड़ों पर विशेष नजर रखने जा रही है. जंतर मंतर जो आज राजधानी का विख्यात प्रदर्शन स्थल बन चुका है, वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को खास निर्देश दिए गए है.

दिल्ली पुलिस को जंतर- मंतर पर तैनात पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि प्रदर्शनों के दौरान आसपास के पेड़ों पर विशेष रूप से निगाह रखें.

नई दिल्ली के  पुलिस उपायुक्त विजय सिंह के मुताबिक ‘जंतर मंतर पर तैनात पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए हैं कि प्रदर्शनों के दौरान आसपास के पेड़ों पर विशेष रूप से निगाह रखें.’ उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य राजस्थान के किसान द्वारा की गई आत्महत्या की पुनरावृत्ति रोकना है. सिंह ने हालांकि कहा कि पेड़ों पर चढ़ने वाले लोगों पर निगाह रखने के लिए कोई विशेष दल गठित नहीं किया गया है, लेकिन मौके पर तैनात पुलिसकर्मी पेड़ों पर निगाह रखेंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App