दिल्ली. राजधानी में चल रही एमसीडी कर्मचारियों का हड़ताल का शुक्रवार को दसवा दिन है. राजधानी के कई इलाकों में कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच बीजेपी भी इस मुद्दे पर अपनी रोटियां सेकने से पीछे नहीं हट रही हैं. इसी दौरान बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर पोस्टर वार किया है.
बीजेपी के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष कुलजीत सिंह चहल के नाम से यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के पास मेन रोड पर एक पोस्टर लगा है. इसमें अरविंद केजरीवाल के वादों पर सवाल उठाए गए हैं.
 
क्या लिखा है पोस्टर पर?
पोस्टर का टाइटल है- एक साल सिर्फ बवाल केजरीवाल. इसमें बीजेपा ने दिल्ली सरकार पर सीधा हमला करते हुए दिल्ली की जनता से किए वादों के बारे में पूछा गया है. जिसमें 500 नए स्कूल और 20 कॉलेज खुलने के बारे में जानकारी मांगी है. इसके अलावा पोस्टर में एमसीडी के ताजा विवाद के बारे में भी लिखा है. साथ ही अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार हुए आप विधायकों को लेकर भी तंज कसा गया है.
 
उप-राज्यपाल से मुलाकात करेंगे हड़ताली कर्मचारी
हड़ताली कर्मचारी आज दिल्ली के उप-राज्यपाल नजीब जंग से मिलेंगे. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उप-राज्यपाल से मुलाकात के बाद एमसीडी कर्मचारी अपनी हड़ताल खत्म कर सकते हैं.
 
बता दें कि हड़ताल में तीनों एमसीडी के सफाईकर्मी, डॉक्टर और शिक्षक शामिल हैं, जिसकी वजह से शहर में कूड़े के ढेर के अलावा अस्पतालों और स्कूलों में भी व्यवस्था चरमरा गई है। एमसीडी कर्मचारी वेतन-भत्ते समेत कई मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App