तिरुवनंतपुरम. केरल की पहली महिला आईपीएस अधिकारी (इंडियन पुलिस सर्विस) श्रीलेखा ने अपने खिलाफ हो रहे शोषण की वजह से फेसबुक पर पोस्ट डाला है. आईपीएस अधिकारी ने लिखा है कि दूसरे पुलिस अधिकारी उनका 29 साल से शोषण करते आ रहे हैं.
 
महिला अधिकारी श्रीलेखा  का आरोप है कि उन्होंने कई बार इसके खिलाफ आवाज उठानी चाही लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार वे एडीजीपी रैंक की अधिकारी है और उन्होंने ट्रांस्पोर्ट कमिश्नर तोमिन जे ताचान्करी पर अपने साथ शोषण करने का आरोप लगाया है. 
 
पोस्ट में श्रीलेखा ने लिखा  की 1987 से उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार महिला आईपीएस के खिलाफ सतर्कता कोर्ट ने थोड़े समय पहले ही जांच के आदेश दिए हैं जिसपर उन्होंने अफ्सर तोहिन पर आरोप लगाया है कि इस जांच के पीछे भी तोमिन का ही हाथ है.
 
तोमिन ने शिकायतकर्ता के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश की है और इन सब में उन पर मानसिक तौर पर दबाव बनाया जा रहा है. मामले पर तोमिन ने सब आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि सब आरोप बेबुनियाद हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App