नई दिल्ली. राजधानी स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं पर दिल्ली पुलिस की तरफ से लाठीचार्ज किए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा है कि प्रदर्शन कर रहे छात्रों को BJP-RSS ने पिटवाया है.

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी और आरएसएस दिल्ली पुलिस को आर्मी की तरह इस्तेमाल कर रही है और ये उन लोगों के लिए एक सीख है जो बीजेपी-आरएसएस के विरूद्ध जाते हैं. उन्होंने कहा है कि छात्रों को बीजेपी और आरएसएस ने ही पिटवाया है.

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि पहले एफटीआईआई, रोहित केस, हैदराबाद केस, आईआईटी और अब दिल्ली के छात्रों के साथ मोदी सरकार युद्ध कर रही है.

आप ने साधा निशाना

वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने भी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मोदी पुलिस बेटियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है. जो पीएम सेल्फी विद डॉटर की बात करते हैं उनकी पुलिस ऐसा कर रही है.

संजय ने कहा कि इस मामले पर मोदी जी को दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. आप नेता ने कहा सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या दिल्ली पुलिस संघ के इशारों पर काम कर रही है.

वहीं आप नेता आशुतोष ने कहा है कि बीजेपी का दलित विरोधी चेहरा सामने आ गया है. मोदी जी कहते हैं कि रोहित देश का बच्चा था और उनके मंत्री उसे आतंकवादी बता रहे हैं. सुषमा स्वराज कह रही हैं कि रोहित दलित नहीं था.

बता दें कि हैदराबाद सेंटर यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या को लेकर आरएसएस मुख्यालय के बाहर छात्र आऱएसएस और बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App