नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया द्वारा बीजेपी पर सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश का आरोप लगाने के बाद दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय से शिकायत की है कि केजरीवाल सुरक्षा गार्ड्स के साथ लुका-छिपी खेलते हैं.
 
दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट में बताया है कि 15 जनवरी की रात केजरीवाल गुड़गांव एनएच-8 पर ऑराना फार्म हाउस में विधायक शिव चरण गोयल के बेटे की शादी में शरीक होने गए थे.
 
करीब रात 10.30 बजे उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड्स को अपने  घर को वापस लौटने का आदेश दे दिया. लेकिन अगले दिन यानि 16 जनवरी को उन्होंने करीब 12 बजे अपने सुरक्षा स्टाफ को फोन करके वापस कापासेहड़ा बॉर्डर बुलाया और वहां से वे सबके साथ अपने आवास पर वापस लौटे.
 
केजरीवाल पर कल दिल्ली में स्याही फेंकने की घटना के बाद राजनीति गरमा गई है. पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले. सूत्रों का कहना है कि बस्सी ने राजनाथ को स्याही कांड पर पुलिस का पक्ष बताया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App